Type Here to Get Search Results !

[Top] Attitude Whatsapp Status in Hindi, Best Love Status in Hindi, Short Hindi Quotes, Status Hindi, 101 Latest Whatsapp Status!!!

Attitude Status Collection


मैं किसी सेबेहतर करुंक्या फर्क पड़ता है..!
मै किसी काबेहतर करूंबहुत फर्क पड़ता है..!!

वकत से लड़ कर जो अपना नसीब बद्ल ले..इन्सान वोही जीतता है 
जो अपनी तकदीर बदल ले..कल क्या होगा ये कभी मत सोचो..
क्या पता कल वक्त ही अपनी तस्वीर बदल ले

मुझे तलाश है जो मेरी रुह से प्यार करे..
वरना इन्सान तो पैसों से भी मिल जाया करते हैं

कुछ यूँ होगा बादशाहतका नज़राना 
हमारी कि पूरा शहर आएगा बंद आखें देखनी हमारी

मशवरा तो खूब देते हो कि खुश रहा करो
कभी खुश रहने की वजाह भी दे दिया करो…!!

मेरे लफ्जों से कर मेरे किरदार का फैसला ,…
तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिकत ढूंढते ढूंढते !

जैसा दोगे वैसा ही पाओगे.. 
फ़िर चाहे इज्ज़त हो या धोखा..!!

अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना.. 
क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ, मगर फिजूल बिल्कुल नही.

हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,
तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है।

ईतनी बार तो‪ doctor ने भी मेरा [B.P]चेक नहीं किया होगा
जितना तूँ मेरी DP चेक करती है

लोगो से कह दो हमारी तकदीर से जलना छोड़ दे। 
हम घर से दवा नही माँ की दुआलेकर निकलते है।

हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। 
जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।

मेरी आँखों में वो नशा है..जो 
सामने वाले को उलझन में डाल देता है॥

तू किसी और के Naseeb मे है या बनेगी Naseeb मेरा
मुझको तो बस sirf इतना पता है ,मै हूँ Hero तेरा

मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को 
सहारे की आवश्यकता होती है….सलाह की नहीं॥

अगर तुम समझ पाते मेरी चाहत की इन्तहा…..
तो हम तुमसे नही…. तुम हमसे मोहब्बत करते

माना की तू चाँद जेसी हैं.. तुझे देखने को लोग तरसते हैं… ‪मगर हम भी सूरज जैसे हैं… ‪
लोग हमे देखकर अपना सर झुकाते हैं।।

शायरी मेरा शौक नहींये 
तो मोहोब्बत की कुछ सज़ाएं है

क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….
मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया
जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।

क्या ओकात है तेरी ए जिन्दगी
चार दिन की मोहब्बत तुझे बरबाद कर देती है..

अगर जींदगी मे कुछ पाना हो 
तो तरीके बदलो, ईरादे नही..

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !
समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!

नाम इसलिए उँचा हैं..हमाराक्योंकि……हम 
बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..

मोहबत है इसलिए जाने दिया …. 
ज़िद होती तो बाहों में ले लेते।

उसकी धाक एक दो पर नहीं, सैंकड़ो पर थीऔर गिनती भी उसकी शहर के बड़ों बड़ों में थी
द्फ़न केवल छः फ़ीट के गडडे में कर दिया उसकोजबकि ज़मीन उसके नाम तो कई एकड़ों में थी॥

साला मै कब का यमनगरी जाने को बेचैन हूलेकिन यमराज कहते है
तू आने के लिये नहीभेजने के लिये पैदा हुआ है..

महानता कभी ना गिरने में नहीं है,
बल्कि हर बार गिरकर उठ जाने में है।

दुनिया में आपकी कला से भी
ज्यादा चीजों के प्रति आपका नजरिया जरुरी होता हैं।

गन्दगी में तो हम सभी हैं, पर कुछ ऐसे भी हैं 
जो केवल सितारों को ही देखते हैं।

किसी ने विश्वास तोडा किसी ने दिल.. 
और लोगों को लगता है कि..बदल गये हम।

हमारा वक्त भी आयेगा 

Best WhatsApp Status in Hindi

आदत नई हमे पीठ पीछे वार करने की !!
दो शब्द काम बोलते है पर सामने बोलते है !!

लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है,
लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है

दूसरों के प्रति हमारा व्यवहार ये निश्चित करता हैं 
की हमारे प्रति उनका व्यवहार कैसा होगा!!

हम वहीँ है जो दूसरों को दर्शाते हैं. 
इसलिए हमें इसमें सावधानी बरतनी चाहिए॥

Dekho boss!!
Apne style k syllabus me..Lihaaz ka topic fit nhi hota….
हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की क़दर हो
बैठे रहो तुम अपनी अदाएं लिए हुए ,.,!!
ना होना बेमुरव्वत, ना दिखाना बेरुखी,.,
बस सादगी से कहना के बोझ बन गये हो तुम “,.,!!
बरसो बाद भी, तेरी जिद की आदत ना बदली,
काश हम मोहब्बत नहीं, तेरी आदत होते..
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि       
एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.
एक
चीज़
जो कभी भी
हमारी
नही होती।
.
.
.
.
“गलती



👉‪#लडकियां अकसर कहती हैं कि तु नथी तो तारो फोटो पन चाल से …मेने कहा #पगली #एक बार देखेगी तो #पागल# हो जाएगी😎Ýø ÿó😎

My Laziness Is Like 8 , When I Lie Down It Becomes Infinity

बहुत रोऐगी तु एक दिन मेरे लिए..
°
°
और कहेगी एक ‪#‎ पागल ‬था..जो #पागल था,
सिर्फ मेरे लिए…!!


“अंहकार” और “पेट” जब बढ़ जाता है,
तो ‘इंसान” चाह कर भी “गले” नहीं मिल सकता
शियाळे सोरठ भलो, उनाळे भलो गुजरात
चोमासे वागड भलो, कच्छडो बारे मास ।
हम शरीफ क्या हुए, पूरी दुनिया ही बदमाश बन गयी..#

वट वचन ने वीरता, व्हालप तणा ए वीर सौ माँ सावज सौसरा
मरद कहूंबल आहीर, धेनू चरावे वन मां अने पूरे द्वोपदी ना चिर,
रायफले रमे रासडा इ माथा भारे आहीर…

काश तुझे सर्दी⛄ के मौसम मे लगे मुहब्बत😍 की ठंड,
और तू तड़प कर माँगे मुझे😘🔫 कम्बल की तरह..!




तू जो कहे करूँगा 👈❤मेरे दिल का रिमोट तू📱,😎मेरे दिलदार बैंक का 📬💕बेबी लाखो का नोट तू💵,

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.