Type Here to Get Search Results !

Dard Shayari, New Dard Shayari 2015, Best Dard Shayari

Very Sad Dard Shayari


Barbaad ho gaye the hum duniya ne yun humko sataya tha,
Har ek mod pe hum girte the kisi ne bhi na humko uthaya tha,
Tab tune hi sanam ek umeed ka diya jalaya tha,
Apne har ek gam ko chupakar mujhe jeena sikhaya tha.

Unke hontho pe mera naam jab aya hoga..
Khudko ruswayi se phir kaise bachaya hoga..
Sunke fasana auro se merii barbadi ka..
Kya unko apna sitam na yaad aya hoga.
एक बात पूछें तुमसे..
जरा दिल पर हाथ रखकर फरमायें..
जो इश्क़ हमसे शीखा था..
अब वो किससे करते हो|
एक पल का एहसास बनकर आते हो तुम,
दुसरे ही पल ख्वाब बनकर उड़ जाते हो तुम,
जानते हो की लगता है डर तन्हाइयों से,
फिर भी बार बार तनहा छोड़ जाते हो तुम..!!
जिनके दिल पे लगती है चोट..
वो आँखों से नही रोते,
जो अपनो के ना हुए..
किसी के नही होते,
मेरे हालातों ने मुझे ये सिखाया है..
की सपने टूट जाते हैं पर पूरे नही होते|
तेरी यादें हर रोज़ आ जाती है मेरे पास,
लगता है तुमने बेवफ़ाई नही सिखाई इनको..!!
हमे हारने का शोख नहीँ,
बस हम खेलते हे उस अंदाज से की लोग मैदान छोड देते हैं..!!
कुछ इस तरह खूबसूरत रिश्ते टूट जाया करते हैं,
जब दिल भर जाता है.. तो लोग अक्सर रूठ जाया करते हैं..!!
क्या ऎसा नहीं हो सकता के हम तुमसे तुमको माँगे,
और तुम मुस्कुरा के कहो के अपनी चीजें माँगा नहीं करते..!!
जो आज तेरे पास है वो हमेशा नहीं रहेगा,
कुछ दिन बाद तू आज जैसा नहीं रहेगा..!!
जब कागज़ पर लिखा मैंने माँ का नाम,
कलम अदब से बोल उठी हो गए चारों धाम..!!
सुनो, एकदम से जुदाई मुश्किल है,
मेरी मानों कुछ किश्तें तय कर लो..!!
ये जो तुम मेरा हालचाल पूछते हो,
बड़ा ही मुश्किल सवाल पूछते हो..!!
फिर तेरी याद, फिर तेरी तलव,
फिर तेरी बातें, ऐसे लगता है ऐ दिल तुझे मेरा सकून नही आता..!!
तोड़ दो ना वो कसम जो खाई है,
कभी कभी याद कर लेने में क्या बुराई है..!!
उसकी यादों को किसी कोने में छुपा नहीं सकता,
उसके चेहरे की मुस्कान कभी भुला नहीं सकता,
मेरा बस चलता तो उसकी हर याद को भूल जाता,
लेकिन इस टूटे दिल को मैं समझा नहीं सकता|
फिर तेरा चर्चा हुआ, आँखें हमारी नम हुई,
धड़कने फिर बढ़ गई, साँस फिर बेदम हुई,
चांदनी की रात थी, तारों का पहरा भी था,
इसलिए ही शायद गम की आतिशबाजी कम हुई|
उसके चले जाने के बाद..
हम महोबत नहीं करते किसी से..
छोटी सी जिन्दगी है..
किस किस को अजमाते रहेंगे|
दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता,
रोता है दिल जब वो पास नहीं होता,
बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में,
और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता|
उतर के देख मेरी चाहत की गहराई मै,
सोचना मेरे बारे मै रात की तन्हाई मै,
अगर हो जाए मेरी चाहत का एहसास तुम्हे,
तो मिलेगा मेरा अक्स तुम्हे अपनी ही परछाई मै
दिल का हर राज दे दिया उनको मैहरबान समझ कर,
लगाया मौत को गले से हमने,उनका फरमान समझ,कर ,
वो नादान क्या जाने मेरी दीवानगी कि हद को,
कि हर सितम को सहा है हमने उसका अहसान समझकर|
रोता है दिल जब वो पास नहीं होता,
बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में,
और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता|

Dussehra Shayari / Happy Dussehra Shayari 2015 


आज की नई सुबह इतनी सुहानी हो जाए,
आपके दुखों की सारी बातें पुरानी हो जाएं,
दे जाए इतनी खुशियां ये दशहरा आपको,
कि ख़ुशी भी आपके मुस्कुराहट की दीवानी हो जाएं ।
आपको और आपके परिवार को दशहरा की बहुत-बहुत शुभ-कामनायें.
मैंने महसूस किया है उस जलते हुए रावण का दुःख
जो सामने खड़ी भीड़ से बारबार पूछ रहा था..
तुम में से कोई राम है क्या?
अधर्म पर धर्म की विजय
असत्य पर सत्य की विजय
बुराई पर अच्छाई की विजय
पाप पर पुण्य की विजय
अत्याचार पर सदाचार की विजय
क्रोध पर दया, क्षमा की विजय
अज्ञान पर ज्ञान की विजय
रावण पर श्रीराम की विजय
के प्रतीक पावन पर्व
विजयादशमी की हार्दीक शुभकामनायेँ।

दशहरे की आपको,पूरे परिवार को बहुत-बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई।
दशहरा असत्य पर सत्य की विजय है।
आप भी हर पथ पर विजयी हों, यही भगवान से हमारी मंगल कामना है।

असत्य पर सत्य की जीत के त्यौहार
विजयदशमी की आपको और आपके परिवार को
हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं.. ईश्वर आपको नई ऊंचाइयां दे।

आप सभी को रामनवमी एवं दशहरा के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ!
मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि आप व आपका परिवार सदैव सुख समृद्ध खुशहाल रहे!

Ram ji to achche the hi Par Rawanji bhi bure nahi the..
Ye din to achha jaye hi Lekin purane din bhi bure nahi the… HAPPY DASSARA.

Aapki Kamyabi Hanuman Ji Ki Pooch Jitni Lambi Ho,
Ram Ji Ne Lanka Jeeti, Aap Is Duniya Ki Saari Khushi Jeetein.
Our Best Wishes

Jyot se jyot jagate chalo.
Prem ki ganga bahate chalo.
Rah mein aaye jo deen dukhi.
Sabko gale se lagate chalo.
Din aaygega sabka sunehra.
Isliye meri oar se Happy Dussehra.

Burai Ka Hota Hai Vinash,
Dussehra Lata Hai Ummid Ki Aas,
Ravan Ki Tarah Aapke Dukho Ka Ho Nash..
Vijay Dashmi Wishes

Adharm Par Dharm Ki Jeet,
Anyay Par Nyay Ki Vijay,
Burai Par Acchai Ki Jai Jai Kar,
Yahi Hai Dussehre Ka Tyohar..

Is se pahele ki Dussehre ki sham ho jaye,
Mera sms auron ki tarah aam ho jaye,
Sare mobile network jaam ho jaye,
Aur Dussehra wish karna aam ho jaye.
HAPPY DUSSEHRA

Dussehre Ka Yeh Pawan Parv,
Aapke Aur Aapke Poore Pariwar Ke Liye Mangalmay Ho,
Yahi Kamna Karte Hain.. Happy Dasahra

Ho aapki life me khushiyon ka mela,
kabhi na aaye koi jhamela,
sada sukhi rahe aapka basera..
wish you Happy Dussehra.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.