Type Here to Get Search Results !

51 High Attitude Status for WhatsApp and Facebook in Hindi, Love Status for Whatsapp Famous Quotes Saying, Love Status for WhatsApp, Status

 Attitude Status for WhatsApp and Facebook in Hindi
\

हमें वो लोग पसंद है, जो हमें पसंद नहीं करते”
**************************



“ये तो हमने दुनियादारी की चादर ओढी है, जिस दिन दिमाग सटका न तो,
 इतिहास क्या पुरा भूगोल बदल देंगे ।”
**************************


“वो मंजिले ही बदनसीब थी, जो हमें पा ना सकी, वरना जीत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे ।”
**************************


“वो खुद पर गुरुर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं, क्यों कि जिन्हें हम चाहते है 
वो कभी आम हो ही नहीं सकते”
**************************


“तुम जिंदगी में आ गये हो तो ये ख्याल रखना, हम #जान# दे देते है पर #जाने# नहीं देते”
**************************


“तु महोब्बत है मेरी इसलिए मुझसे दूर है, जीद होती तो तू शाम तक मेरी बाहों में होती”
**************************


“ठीक है बदल जाओ तुम, लेकिन ये याद रखना की हम बदल गये, तो तुम करवटें बदलते रह जाओंगे”
**************************


“तेवर तो हम वक्त आने पर दिखायेंगे, शहर तूम खरीद लो, हुकुमत उस पर हम चलायेंगे”
**************************


“तेरे दिदार के लिए आते है तेरी गलियों में, वरना आवारगी के लिए तो पूरा शहर पड़ा है”
**************************


“ताज महल हमारे लिए बकवास है, क्युंकि रोज बदलती हमारी मुमताज है ”
**************************


“सिकंदर तो हम सिर्फ अपनी मरजी से है, पर हम दुनिया नहीं दिल जीतने आये है”
**************************


“सुकर मान के हमने तुझसे कभी मुलाकात नहीं की, वरना तेरे दील को तेरे खिलाफ कर देते”
**************************


“शेर खुद अपनी ताकात से राजा होता है, जंगल में चुनाव नहीं होते”
**************************


“शतरंज की चालों का खौफ उन्हें होता है, जो सियासत करते है, हम तो मोहब्बत के खिलाडी है, ना हार की फिकर, ना जीत का जीकर”
**************************


“रियासते तो आती जाती रहेती है, लेकिन बादशाही करना तो आज भी लोग हमसे सिखते है”
**************************


“पसंद आया तो दिल में रखता हूँ, नहीं तो दिमाग में भी नहीं”
**************************

“ना पिस्तोल रखता हूँ, ना छूरी रखता हूँ, दिलवालों का बेटा हूँ, बद दिल में जीगर रखता हूँ”
**************************


“ना ब्लोक किया था और ना कभी करेंगे… तुझे तो अपना फोटो और स्टेट्स दिखा-दिखा कर जलायेंगे”
**************************


“मुझे अपने आप को समझाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुझे पता है मैं सही हूँ”
**************************


“मिल सकें आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है, जीद तो उसकी है जो मुकद्दर में ही नहीं”
**************************


“मेरी सोच और मेरी पहचान, दोनो ही तेरी औकात से बाहर है”
**************************


“मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताख़ी मत करना, हम पहेले भी कई तुफानो का रुख मोड़ चुका हैं”
**************************


“मेरे लफ्जों से ना कर मेरे किरदार का फैसला, तेरा वजूद मिट जायेंगा मेरी हकीकत ढूँढ़ते, ढूँढ़ते”
**************************


“हमारे बारे में इतना मत सोचना, हम दिल में आते है समझ में नहीं”
**************************

“मेरा रवैया सामने आये लोगों पर निर्भर करता है”
**************************


“मै किसी का भी अपमान नहीं करता हूँ, मैं सिर्फ उनका वर्णन (Describe) करता हूँ”
**************************


“मैं हर किसी के लिए अपने आप को अच्छा साबित नहीं कर सकता, लेकिन में उनके लिए बहेतरीन हूँ जो मुझे समझते है”
**************************

“माना कि तेरी एक आवाज से भीड़ हो जाती है, लेकिन हम भी कुछ कम नहीं, हमारी एक आवाज से पूरी भीड़ बिखर जाती है”
**************************


“लोग मुझे #बुरा# कहते है, पर मुझे भरोसा है कि में #सबसे बुरा# हूँ”
**************************

“लोग मेरे बारे में क्या सौचते है, ये भी में सोचने लगा तो, लोगों को सोचने के लिए क्या बाकी रह जायेंगा”
**************************

“कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, फीर भी हमें ग़म नहीं, वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं बाँट दिया करते है”
**************************

“खुश रहने कि बात मत कर, खुशी खुद हमसे मुश्कुराना सिखने आया करती है”
**************************

“खेल तास का हो या जिंदगी का, अपना ईक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो”
**************************

“जहाँ से तेरी बादशाही खत्म होती है वहाँ से मेरी नवाबी शुरू होती है”
**************************

“हम वो नहीं जो दुनियाँ को सलाम करें, हम वो है जिसे दुनियाँ सलाम करती है”
**************************

“हम उस ऊँचाई पर है, जहाँ तेरे सर से ज्यादा ऊँचाई पर हमारे पाँव है”
**************************

“हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है, क्युंकि दोस्तो के खिलाफ चाल चलना हमें आता नहीं”
**************************

“हम आज भी अपनी हुनर में दम रखते है, होश उड़ जाते है लोगो के, जब महेफ़िल में कदम रखते हैं”
**************************

“हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलों पे राज होता है, वरना यूँ तो गलियों के मुर्गों के सर पे भी ताज होता है”
**************************

“हथियार तो सिर्फ शौख के लिए रखा करते है, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी है”
**************************

“हाथ में घड़ी तूम कोई भी पहनो, पर वक्त हमारा है”
**************************

“हमारी गुस्ताख़ी की हद मत पुछ, हम ज़मीन पर आईना रख कर आसमान कुचल देते है”
**************************

“बूरे है हम तभी तो जी रहे है, वरना दुनिया जीने नहीं देती”
**************************

“बिकने वाले बहोत है, जाओ खरीद लो, पर हम #किमत# से नहीं #किस्मत# से मिला करते है”
**************************

“बेशक हमारी गेंग छोटी है… पर सदस्य उसमें सारे “सुलतान मिरजा” जैसे रखते है”
**************************

“बड़े बड़े आशिक मेरे स्टेट्स को देख कर सलाम ठोकते है”
**************************

“ऐ बेख़बर, इतना भी अपनी जीत पर गुमान ना कर, शहरम में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे हमारी हार के है”
**************************

“अपुन की जिंदगी तास के इक्के की तरह है, जिसके बगैर बादशाह और रानी दोनों अधूरे है”
**************************

“अपनी मरजी से तो मुझे #ख़ाख# भी मंजूर है, तेरी शर्तों पर तो #ताज# भी मंजूर नहीं”
**************************

“बात उनकी होती है, जिनमें कोई बात होती है”
**************************

“जल जातें है मेरे अंदाज से मेरे दुश्मन भी, क्योंकि कई मुद्दत से ना हमने महोब्बत बदली नाहीं दोस्त बदले”
**************************

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.