Type Here to Get Search Results !

2016 Latest very sad two lines shayari, Hindi Love Romantic Shayari, Latest Hindi Life Shayari, LOVE & FRIENDSHIP SHAYARI, True Love Shayri,

Latest very sad shayari For Whatsapp


मैंने सोचा के उसे अपना बना लू
पर वो तोह अपना हुआ नही और मैं खुद की न रही !!!



सांसों के सिलसिले को ना दो ज़िन्दगी का नाम…
जीने के बावजूद भी, मर जाते हैं कुछ लोग !



पता है मैं हमेशा खुश क्यों रहता हूँ ..?
क्योंकि, मैं खुद के सिवा किसी से कोई उम्मीद नहीं रखता !


साँपों के मुक़द्दर में अब वो ज़हर कहाँ ?
जो इन्सान आजकल बातों में उगल देते हैं !



खता तेरी आँखों की नही है ,
कसूर मेरा है जो खुद को इनमे देख रहा था !!!


भुला के मुझको, अगर आप भी हो सलामत,…
तो भुला के मुझको, सम्भालना मुझे भी आता हैं !



घड़ी की फितरत भी अजीब है, हमेशा टिक-टिक कहती है,
मगर,…. ना खुद टिकती है और ना दूसरों को टिकने देती है !



उनकी ना थी खता, हम ही कुछ गलत समझ बैठे यारो….
वो मुहब्बत से बात करते थे, तो हम मुहब्बत समझ बैठे !


“क़ानून” तो सिर्फ बुरे लोगों के लिए होता है…
अच्छे लोग तो “शर्म” से ही मर जाते हैं !


मैं किसी काम का नहीं वरना ,
वो किसी काम से ही आ जाता


“क़ानून” तो सिर्फ बुरे लोगों के लिए होता है…
अच्छे लोग तो “शर्म” से ही मर जाते हैं !


मुझको क्या हक़ मैं किसी को मतलबी कहूँ,…
मै खुद ही ख़ुदा को मुसीबत में याद करता हूँ !


हमेशा साथ चलती ज़िन्दगी से क्यों खफा रहते हैं हम ??
जब साथ चलने वालों का काफिला रोज़ बनता बिगड़ता है !


हर वक़्त उसी के ख्यालों में खोया रहता हु…
और उसे शिकायत है की मुझे खुद से फुरसत नहीं मिलती !


कुछ लोग, चाहे जितने बूढ़े हो जाएं, उन की सुंदरता नहीं मिटती,…
यह बस उन के चेहरों से उतर कर उनके दिलों में आ बसती है !


ज़िन्दगी को न जाने ये कैसी आदत सी लगी है…
साँसों पे कम और शर्तों पे ज्यादा जिए जाती है !


तलब मौत की करना गुनाह है ज़माने में यारो…
मरने का शौक है तो मुहब्बत क्यों नहीं करते !

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.