Type Here to Get Search Results !

Amazing Whatsapp Status, Beautiful Status, BEST WHATSAPP STATUS, Dekh Pagli Status for Whatsapp and Whatsapp Profile Picture

Amazing Whatsapp Status



दिलो को मिलाने का शोख रखते है हम, 

दिल को तोडने का शोख तो हर कोइ रखता है !!


उसने कहा तुम सबसे अलग हो ,
सच कहा
और कर दिया मुझे
सबसे अलग ..


जरा सा भी नही पिघलता दिल तुम्हारा,
 इतना क़ीमती पत्थर कहाँ से ख़रीदा ?


अधूरी मोहब्बत मिली तो नींदें भी रूठ गयी…!
गुमनाम ज़िन्दगी थी तो कितने सकून से सोया करते थे…!!


छोड़ दिया हमने उसका दीदार करना हमेशा के लिए ,
‘दोस्त’ जिसको प्यार की कदर ना हो उसे मुड़ मुड़ के क्या देखना…!!

हमने दिल वापस मांगा तो वो सर झुका कर बोली 

वो तो टूट गया खेलते खेलते..

मेरी “‪#‎आँखों‬ में ‪#‎आँसू‬ नहीं, बस कुछ”‪#‎नमी‬” है?
‪#‎वजह‬ तू नहीं तेरी ये “‪#‎कमी‬” है… !!!


हमने दिल वापस मांगा तो वो सर झुका कर बोली 
वो तो टूट गया खेलते खेलते..


Itni बार ते #doctor ने bhi मेरा (b.p) चेक nhi किya HOGA . . .
जितना TU meri [DP] चेक KARti he


भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,.,
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं


निगाहें नाज़ करती है
फ़लक के आशियाने से,
खुदा भी रूठ जाता है
किसी का दिल दुखाने से

हमने क्या पा लिया हिंदू या मुसलमां होकर
क्यों न इंसां से मुहब्बत करें इंसां होकर


उसने कहा:- ” हम दिन और रात जैसे हैं.
.कभी एक नही हो सकते”..
हमने कहा:- “आओ शाम को मिलते हैं..


ना कर तू इतनी कोशिशे,
मेरे दर्द को समझने की….
तू पहले इश्क़ कर, फिर चोट खा,
फिर लिख दवा मेरे दर्द की..


Kar Rahaa Tha Gham-e-Jahaan Ka Hisaab
Aaj Tum Yaad Behisaab Aaye


Naseeb Aazmane ke din Aa rahe hain
Qareeb unke Aane ke din Aa rahe hain



Jo Dil se kaha hai, Jo Dil se Suna hai,
Sab unko sunane ke din Aa rahe hain,


तुम्हें ग़ैरों से कब फुर्सत
हम अपने ग़म से कब ख़ाली,
चलो बस हो चुका मिलना
न तुम ख़ाली न हम ख़ाली ।।


मुझे मालूम है कि ये ख्वाब झूठे हैं
और ख्वाहिशें अधूरी हैं… मगर
जिंदा रहने के लिए कुछ
गलतफहमियां जरूरी हैं…!!


मुहब्बत में सच्चा यार न मिला,
दिल से चाहे हमें वो प्यार न मिला।
लूटा दिया उसके लिए सब कुछ मैने,
मुसीबत में मुझे मददग़ार न मिला।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.