Type Here to Get Search Results !

Attitude StatusAttitude and Cool in Hindi, Best Attitude Status for Whatsapp, Short Attitude Quotes, Superb High Attitude Whatsapp Status in hindi,

Attitude Status


आज वो लड़की भी मेरा ‪‎status‬ कॉपी करती है, जो 10th में मुझे बोलती थी देख 100 में se 100…



आज कल लडकिया उन्ही को पटती है, जो लड़कियो का ‪Attitude‬ झेल सकते है.. 
साला हम तो लड़कियो में सिर्फ Simplicity‬ ही देखते है..


ज़िन्दगी ऐसे जियो के वक़्त भी बोल उठे, मैं तो क्या इसका तो, 
भगवान भी कुछनहीं बिगाड़ सकता..


छोरी‬ तो ऐसी पटाऊंगा जो Bullet‬ चलाती हो, ‪
Activa चलाने वाली पे तो ‪दुनिया‬ मरती है..


Vo Kehti Ki मुझे तेरे Status बहुत अच्छा Lagta Hai, 
Are सीधा सीधा Bolna Ki मैं तुझे अच्छा Lagta हू..


पगली Romantic To सभी होते है, 
पर तेरा Sweet Boy तो Antic और Romantic दोनों हीं है..


जब आप चलते है तो जमाना रुक जाता है, 
मगर जब हम चलते है तो जमाना झुक जाता है..


हम अपना ‪Status‬ दिलो पर ‪update‬ करते है, ‪
WhatsApp पर नहीं..


जीतने का मजा तब आता है, 
जब सारे आपके हारने का इन्तजार कर रहे हो..


ब्लॉक कर दे मुझको वरना प्यार हो जायेगा तुझको..


अपना ‪Status‬ खुद बनाने का उसूल है हमारा, 
क्योंकि शेर का झूठा ‪शिकार‬ तो कुत्ते भी चाटते हैं..


हम वहा खड़े होते है, जहा Matter बड़े होते है..


ना तो बिका हूँ, ना ही कभी बिक पाऊंगा ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हू..


रे बावरी जितने तन्ने बचपन मै गुबारे नही फौङे, 
थारे यार ने उससे ज्यादा सिर फौङ रखे हैं..


तुम कभी मेरे साथ आसमां तक चलो, 
मुझे इस चाँद का गुरूर तोड़ना है..


‎हम‬ वो नही जो ‪‎दुनिया को सलाम‬ करेँगे, 
हम तो वो है जिसे ‪‎एक दिन दुनिया सलाम‬ करेगी..


Girl बोली Photo‬ Acche लगा रखी Hai,
मैं बोला ‪Chance‬ मत मार ‪‎तेरे‬ से ‪Acche Pata‬ रखी हे..


हम से Sєттiиg की Waiting ना कर पगली, 
हम तो Dαу Bу Dαу ‪‎Uρdαтє होते रहते है..


शक ना कर मेरी मुहब्बत पर पगली, 
अगर मै सबूत देने पर आया तो तु बदनाम हो जायेगी..


शक ना कर मेरी मुहब्बत पर पगली, 
अगर मै सबूत देने पर आया तो तु बदनाम हो जायेगी..

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.