Type Here to Get Search Results !

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status,

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status


ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहा से मेरी नवाबी सुरु होती हे।
भूखा पेट और खाली जेब - इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है।
मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नही।
गम हो या हो ख़ुशी हर गुलिस्ता महकाया करते हैं, मुस्कुराने की आदत है और मुस्कुराया करते हैं।
 मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका ह।
पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही।
तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे… अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।
शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी, अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी।
मेरी सोच और मेरी पहचान, दोनों तेरी औकात से बहार है।
हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है, होश उड़ जाते है लोगो के, जब हम महफील में कदम रखते है।सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं।Sponsored 
वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी फिर क्यों उसे "चाँद" और मुझे "आवारा" कहते हैं लोग?
"बात" उन्हीं की होती है, जिनमें कोई "बात" होती है!
 मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं!
जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले.
कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है.
तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे!
राज तो हमारा हर जगह पे है पसंद करने वालों के दिल में और नापसंद करने वालों के दिमाग में!
हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे!
मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते!
तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।


काम एसा करो की नाम हो जाये वरना नाम एसा करो की नाम लेते ही काम हो जाये।1
अकड़ उतनी ही दिखाना जितनी तेरी औकात हैं।
 तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी हैं रानी पर मेरी ये अकड़ तो खान दानी हैं।
आज तक एसी कोई रानी नहीं बन्नी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके.
भाई तो हम सिर्फ तुम लोगो के लिए हैं बाकि दुन्या तो हम बाप नाम से पहचानती हैं।

रानी नहीं हैं तो किया होवा आज भी लाखो दिलो पे राज करता हैं ये बादशाह।
हुसन का क्या काम सच्ची मोहब्बत में जब आँख मजनू की हैं तो लेला हसीं ही लगती हैं।
कुछ लोग ‪#‎फोटो‬ देखकर इतने ‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या ‎SAVE।
हाथ में बस एक बासुरी की कमी हैं वरना गोपिया हमने भी कई फसाई हैं।
जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी।
दील चुराना शौख नही पेशा है मेरा क्या करें STATUS ही कुछ एसा है मेरा.
तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही.
33. मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं।
तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नही देते!
तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है!
किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!
मेरी मुस्कराहट तो तब बहार आती हैं, जब में आप के साथ होता हू।
जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं।
धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है।
लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती हैं, लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार होती हे।
में तो पैदा ही आप से इश्क़ कर ने के लिए होवा था!
हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं!
अगर कोई आप से सच्चा प्यार करता हैं तो वो आप को किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं.
में तुमसे प्यार करता हु इस लिए नहीं के तुम दिखने खूबसूरत हो पर इसी लिए क्यों के तुम्हारा दिल भी खूबसूरत हैं।
जब मेने आप को पहली बार देखा तब मेरे दिल ने मेरे कान में कहा : ये ही हे वो।
किसी को याद कराना, आप के दिल का तरीका हे उन्हें बोहोत प्यार कर ते हो।
हाँ में सेल्फिश हो क्यों के में आप को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता।
जब मेने आप को देखा तो मुझे पहली नज़र में हो प्यार होगा था, और आप मुस्कुरा रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था।
आप को ये पता भी नहीं होगा के मेरा दिल कितना तेज़ धड़कता हैं आप के पास होने पर।
मेरी हर सुभह बेहतरीन होगी अगर वो सुभह आप की बहो में आँख खुले तो!


धरती जन्नत ज़न्नत बन जाती हैं जब आप पास होते हो।
मेरी ज़्हिंदगी का सब से बेहतरीन दिन वो था जा मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो।
कामयाब जीबन के लिए एक ही व्यक्ति से बार बार प्यार करना.
लोग कहते हैं प्यार सिर्फ एक बार होता हैं पैर मुझे तो रोज़ ही आप से होते हे.
 में वादा करता हो ताउम्र आप से इसी तरह प्यार करूँगा.
आप जिससे भी सच्चा प्यार करते हो उससे आज ही जा कर कह दो - ये ज़्हिंदगी सिर्फ एक बार ही मिलती है.
मुमकिन हैं में खुद को भूल जाओ पर तुमको भूल ने की खता नहीं कर सकता.
में आपसे भिछाड़ नहीं सकता क्यों के आप मेरे रोम-रोम में बस्ते हो.
आप भी मेरी तराह करदो इकरार इ मोहब्बत - प्यार कर ते हो तो चोपा ते क्यों हो?
कोई आकर मेरा हाथ थाम ले मुझे तन्हाइयो से दर लग ता हैं।
आप ने हमे दिल में बसा लिए और बता भी नहीं, छूपके से दिलको छुरा लिया और बता या भी नहीं…
 एक अरस के बाद कोई हमे चाहने लगा हैं हमारी हर बात पैर मुस्कुराने लगा हैं.
यू हमारी गैर हाजरी में आहे न भरा करो WhatsApp बनना या गया के मैसेज भेजने के लिए सिर्फ Last sean देखा न करो.
 में यू मिलु आप से के आप का लिबाज़ बन जाऊ, तुजे बनना के समुन्दर और में प्यास बन जाऊ.
65. मुलाकात कुछ यू होइ मेरी आप से के लगा साडी उम्र गुजर दो आज तो.
प्यार का ज़्हलकता जाम हो तुम इसी लिए मेरी ज़्हिंदगी का दोसरा नाम हो तुम.
वो बस मेरी हो जाये फिर मुझे ज़्हिंदगी से कुछ नहीं चाहिए.
 दर्द दिलो के कम होजाते अगर में और तुम हम होजाते!
 सच केहरहा हैं ये दीवाना, दिल्ना किसीसे लगाना!
कभीभी अपनी ख़ुशी किसी और के हाथ में मत सपना!
सच्ची मोहबत तो अक्सर दिलतोड़ने वालीसेही होती हैं!
अब नींदसे कोई वास्ता नहीं! मेरा कौन हैं, ये सोच सोच के रात गुज़र जाती हैं!
उसने कहा था आँख भरके देखा करो, अब आँख भर आती हैं पर वो नज़र नहीं आती!
इ सितमगर, कदर किया होती हैं तुजे वक़्क़त बताएगा!
साँसो का टूट जाना तो आम बात हैं, जहा अपने बदल जाये मोत तो तब आती हैं!

अगर वो मेरी होजाती, तो में दुन्यकी सारी कितबोसे लफ़्ज़े बेवफा मिटादेता.
सुन रहा हैं न तो रोरहाहू मे...
आते आते उनको आँख में पानी छोड़ आये - दिल तो साथ ले आये पैर धड़कन छोड़ आये.
वो जुदा तो हमसे मुस्कुराते होए हुवे मगर अपनी आखो से आंसू मिटान भूल गये.
आज लगता हैं सारा जाहा वीराना हमको - जैसे चमन में फूल खिल न बंद हो गए.
हमने मिटादिया साडी जगह से उसका नाम बस दिल से मिटाना रहगया.
इस आह से छोड़ जाऊंगा ये दुन्या के शायद मेरा मारना ही काम आ जाये.
सब ही इंसान हैं कुछ ज़ख़्म देते हैं और कुछ ज़ख़्म भर ते हैं!
ए बेवफा चाहुतो कहदू ज़मनेसे दास्तान अपनी, मगर उमे तेरा नाम आएगा इसी लिए चुप हु.
उसकी आखरी मुलाकात के बाद मेने सुभाह नहीं देखी.
अभी तो ठीक से उसको जाना भी नहीं था और वो जाने की बात कर ते हैं.
स्टेटस किया पड़ता हैं उपर देख.
देख भाई स्टेटस बाद में पडलेना पहले बुक्स पडले.
दुनिया गयी तेल लेने, सब मोह माया हैं भाई.
आजतक एसी कोई रानी बानी नहीं जो इस बादशाह को अपना गुलाम बनना दे!
मेरी लाइफ के ३ नियम हैं: खाना-पीना, सोना और WhatsApp!
 2014 : अकेला था, 2015 : अकेला हू!
अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!
स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं?
किस्से फरक पड़ता हैं… I'm Awsome!
अपने को तो तेल निकल नेसे मतलब हैं!
में मरने के लिए नहीं पीता पीनेके लिए मरता हु!
तू लड़की के पीछे भागे गा लड़की पैसे के पीछे भागे गी और जब तो पैसे के पीछे भागे ग लड़की तेरे पीछे भागे गी.
हीरो मरने के बाद स्वर्ग जा ता हैं मगर विल्लन तो मरने से पहले ही सवर्ग पता हैं.
तेवर न दिखाओ तो लोग आँख दिखा ने लग जा ते हैं...

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.