Type Here to Get Search Results !

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status


तेरे कूचे में जो आया है ग़ुलामों की तरह ,.,
अपनी बस्ती का सिकंदर भी तो हो सकता है ,.,,!!


मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो ,.,., दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है ,.,!!

यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को ,., गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को ,.,.,!!!

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!

ज़ज़बात पे क़ाबू वो भी मोहब्बत में ,.,
तूफ़ान से कहते हो चुपचाप गुज़र जाओ ,.,!!

मयक़दे की इज़्ज़त का सवाल था
निकले, तो हम भी लड़खड़ा गए,.,.!!!


मैं कभी सिगरेट पीता नहीं
मगर हर आने वाले से पूछ लेता हूं
कि माचिस है ?
बहुत कुछ है जिसे मैं फूंक देना चाहता हूं.,.,!!


सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना ,., हमने उस दिल पे हुक़ूमत की है ,.,!!!


सूरज, सितारे, चाँद मेरे साथ में रहे.,. जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे.,,


साखों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम.,, आंधी से कोई कह दे के औकात में रहे.,.,!!!


गर तुझको गुरूर है सत्ता का इस कदर तो, हम भी तख्तों को पलटने का हुनर रखते है.,.,!!


भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है ,., 
वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,.,!! 


इतना मगरूर मत बन मुझे वक्त कहते हैं, मैंने कई बादशाहो को दरबान बनाया हैं!!


खून मे ऊबाल, वो आज भी खानदानी है,., दुनिया हमारे शौक की नहीं , हमारे तेवर की दिवानी है,.,!!! 



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.