Type Here to Get Search Results !

Awesome Attitude Status for Whatsapp in Hindi

Awesome Attitude Status for Whatsapp in Hindi



"दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है।"


"लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है, ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी।"



"औकात की बात मत कर पगली, हम तो #Autograph देने के लीए 2 - 3 आदमी रखते है।"



"जुक के बात करने की आदत बना ले काफी फायेदे में रहोगे, क्युकी आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नही हे।"



"हमसेँ मुकाबला करनेँ से पेहले दो बात ध्यान मेँ रख बेटा भौकने वाले कुत्ते कभी काटंते नही और चुप चाप बैठा हुआ शेर दुसरा मौका कभी देता नही।"



"दुनिया हमारे शौक की नहीं, हमारे तेवर की दिवानी है!"


"तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है, वरना हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है।"



"सिर्फ तेरे इश्क की गुलामी में हु आज भी, वरना ये दिल एक अरसे तक नवाब रहा हे!"


"पेहले भी हम थे कल भी हम हि रहेंगे ना हमारी कोई जगा ले सकेगा ना हम उसे अपनी जगा लेने देंगे।"



"लोग तरसते है हमारे दीदार को, आईने मेरे घर के बहुत खुशनसीब है!"



"एक दिन आऐगा जब आपना नाम हर जगह चलेगा, तब तू फोन पे नही सामने झुककर बोलेगा, भाई दुश्मनी छोड, मुझे मार दे या, आपना दोस्त बनाले !"


"मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं।"




पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !

अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने
का ..


हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!


नाम इसलिए उँचा हैं..हमारा… क्योंकि……हम ‘बदला लेने की नही ,’बदलाव लाने, की सोच रखते हैं..


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है

हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!


इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,मै खूद को इतना काबील बनाउंगा वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!

सुधरी हे तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!

हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!! वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!

अगर जींदगी मे कुछ पाना हो तो तरीके बदलो, ईरादे नही..लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है


वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!


भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा ,बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे ॥।


वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..


दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.