Type Here to Get Search Results !

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status

Royal Nawabi Attitude Whatsapp Status


मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ
ऐ काफिर ,,
गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।


र खुद अपनी ताकत
से राजा केहलाता है;
जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।


हम आहिर हे, प्यार से मांग लो
‘ जान हाजिर ‘ ।
वरना तलवारों से इतिहास लिखना
हमारी परंपरा हे ।।

में बंदूक और गिटार
दोनों चलाना जानता हूं ।
तय तुम्हे करना हे की
आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।


माँ ने कहा था कभी किसीका दिल मत तोडना,,
इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!


हमारी गोली जान नही लेती बोस,,
दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।

किसी की क्या मजाल जो खरीद सकता हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के !

कहानीयो के हकदार नही,
इतिहास के वारसदार हैं # हम !!


ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे !


गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त ,
जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!


बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए.. दुनिया तो भगवान से भी दुखी है !


न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!


मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हु, समज में नही ।


भाई की पहोंच #दिल्ली से लेकर #कब्रस्तान तक हैं ,
आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर #दुश्मन कब्रस्तान तक ।


ना तड़पाएगी, ना दिल को धड़कायेगी,
अपनी वाली, आने वाली ही होगी तो छप्पड़ फाड़ कर आएगी.



काश कोई उसे बता दें कि इस ‪#‎FUNNY_FACE‬ के पीछे भी ‪#‎DIL‬ है,
जो उसके लिए #‎PAGAL‬ हैं.



Bhai Digree तुझे किसी भी कॉलेज में मिलेगी पर,
नॉलेज तो तुझे मेरे Status से ही मिलेगा.


सुन ‪‎PAgLi‬ तेरे बिना ‪Rose Day ‬भी निकल गया
तो ये Zindagi‬ कया चीज हे.


धोखा देने की बात मत कर पगली,
यहाँ ‪#‎Wish‬ पूरी ना होने पे लोग ‪#‎भगवान‬ बदल देते है….तो तू क्या चीज है.


भूल जाऊंगा उसी वक़्त उसी पल,
बस तू उससे मिला दे जो मुझसे ज़्यादा चाहता है तुम्हें।


वो कागज आज भी फुलों की तरहा महकता है जिस मे उसने मजाक मे लिखा था मुजे तुमसे मोहब्बत है…

अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी … खर्च भी बहुत किया ए दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई…


इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..


यूँ न देख नफरत से मुझे…वही चेहरा है जिसे आपने टूट कर चाहा था…!!


वास्ता नही रखना .. तो फिर मुझपे .. नजर क्यूं रखती है … मैं किस हाल में जिंदा हूँ … तू ये सब खबर क्यूं रखती है …


सुन पगली हम तो ‪#‎Shauk‬ से ‪#‎Status‬ लिखते है,
पर लोगो को सच-मुच का ‪#‎Shock‬ लग जाते है.


इतना Attitude मत दिखा पगली,
मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा Hot है.


हम बुरे ही भले अब.. जब अच्छे थे तब कौन से मैडल मिल गए


भले नाम बड़ा नही है हमारा,लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये


एक बात सुन पगली,
कभी मेरी आँखों में आँखे मत मिलाना,
फिर मत कहना कि ना चाहते हुए भी तूझसे प्यार हो गया…


साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है … लड़कियाँ देखते ही ये सोचती हैं … इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी…


हमारी रगों में वो खून दोड़ता है,
जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये…

Free‬ मे हम किसी को ‪‎गाली‬ तक नहीं देते,
‪Smile‬ तो बहुत दूर की बात है. ‎PagLi‬.


‪#‎AττiTυdΣ‬ तो ‪#‎अपना‬ भी ‪#‎खतरनाक‬ है ‪#‎pAgLi‬ ‪#‎जिसे‬
भुला ‪#‎दिया‬ सो ‪#‎भुला‬ दिया…… ‪#‎फिर‬ एक ‪#‎ही‬ शब्द ‪#‎याद‬
रहता है….!!!! …….. ‪#‎Wнo_αʀE_ㄚσㄩ‬ ..


अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…
उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?

तू वो ज़ालिम है जो दिल में रह कर भी मेरा न बन सका… और दिल वो काफिर जो मुझमे रह कर भी तेरा हो गया..


अरे ‪#‎पगली‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो 4G से भी जादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.


तुझ से नहीं ‪तेरे‬ वक़्त से नाराज हूँ … जो कभी तुझे ‪मेरे‬ लिए नहीं मिला


ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि,
मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.

Hamare ठिकाने मे सिर्फ दो ही log कदम रखते है… जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका zErO फिगर हो…


“शुक्रगुजार हूँ उन तमाम लोगो का, कि जिन्होने बुरे वक्त मे मेरा साथ छोङ दिया
क्योकि उन्हें भरोसा था कि “मैं मुसीबतों से अकेले ही निपट सकता हूँ”।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.