Type Here to Get Search Results !

Top 10 Angry Status in Hindi

Aukat Akad Status in Hindi


1. "सोच समझ कर रखना हमारी "सल्तनत" में क़दम हमारी मोहबत की क़ैद की "ज़मानत"नहीं होती !"

2. "हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है, वरना किसी के मन में खौंफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है."


3. "मुझे चाहने वालों की तादात, बढती जा रही है. मुझसे नफरत करने वालों,अपनी दुआओँ मे थोड़ा असर लाओ !"

4. "बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए, दुनिया तो साली भगवान से भी दुखी है". नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है. प्यार तो बहुत दूर की बात है.

5. "हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नही हैये मेरा दिल है, तेरे शहर का अखब़ार नही."

6."अगर युँही कमियाँ निकालते रहे आप तो एक दिन केवल खूिबयाँ रह जाएगी मुझमे |"

7. "तू देख या ना देख;तेरे देखने का गम नहीं„पर तेरी ये ना देखने की अदा भी देखने से कम नहीं."

8. "तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे ,,शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे !"

9. "बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग, क्यूकी ”हम रानियो के सामने झुका नहीं करते !"

10. "शेर खुद अपनी ताकतसे राजा केहलाता है;जंगल मे चुनाव नही होते. ।"

11. "राज तो हमारा हर जगह पे है । पसंद करने वालों के “दिल” में औरनापसंद करने वालों के “दिमाग” में ।"

12. "खेल ताश का हो या जिंदगी का ,अपना इक्का तब ही दिखानाजब सामने बादशाह हो ।"

13. "तुम गरदन जुकाने की बात करते हो ,हम वौ है जो आंख उठाने वालोकी गरदन पऱसाद मै बाट देते है..।"

14. "अकल कितनी भी तेज ह़ोनसीब के बिना नही जित सकती ,बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका ।"

15. "जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओअपना किरदार,कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँबजती रहे ।"

16. "मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला ,तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते !"

17. "हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है !"

18. "सभी हीरो नहीं बन सकते। हीरों के गुजरने पर तालियां बजाने के लिए भी तो कुछ लोगों की जरूरत पड़ती है।"

19. "भाई बोलने का हक मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है वरना दुश्मन हमे आज भी बाप के नाम से जानते है।"

20. "मेरे पीठ पर जो जख्म है,वो अपनों की निशानी हैं,वरना सीना तो आज भी दुश्मनो के इंतजार मे बैठा है."

21. "साली कई लडकियां तो मुझे #Online देखकर भी जलती हैं, और सोचती हैं की, ए लडका मुझसे बात नहीं कर रहा तो, किसके साथ कर रहा होगा."

22. "वो पगली बोली यूँ रोज रोज #DP बदलने से कुछ नही होगा, अगर इतना ही #Handsome है तो मुझे पटाकर दिखा."

23. "पगली हमारी ‪Story‬ कोई #Aashiqui 2‬ कि नही है, जो हम अकेले मर जायेगे."

24. "बर्बाद तो हमने अपनी ज़िन्दगी कर दी, तो तू क्या चीज़ हे मेरी जान. "

25. "पगली हमारे #Look की #Tu बात #hi ना कर हम #ғamouร हे, उसकी वजह हमारा #Attitude हे तभी तो पुरा #⊅uทia केहता हे लगता बच्चाहे पर सबका बाप !

26. "पत्थर से पत्थर टकरायेगा तो आग लगेंगी और #Mujse से जो टकरायेगा उसकी 100% वाट लगेगी."

27. "जो आसानी से मिले वो है गम, जो मुश्किल से मिले वो है #RUM, जो किसी किसी से मिले वो है दम, जो नसीब वालो को मिले वो है हम !"

28. "हुकुमत हमारा ‪#Khwab‬ है, पर गुलामी भी ‪लाजवाब‬ है, अगर तुम लङकियां ‎शबाब‬ हो, तो हम लङके भी ‪नवाब‬ हैं."

29."दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है."

30. "लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना. ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है, ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी!"

31. "औकात की बात मत कर पगली, हम तो #Autograph देने के लीए 2-3 आदमी रखते है"

32. "तुम ‪#‎शायद‬ मुझे समज नहीं सकती लेकिन एक #‎बात‬ याद रखना तुम्हारे ना ‪#‎समझने‬ से ‪#‎सच‬ ✔ ‪#‎बदल‬ नहीं जाता "

33. "जुक के बात करने की आदत बना ले , काफी फायेदे में रहोगे ; क्युकी …. आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नही हे ।"

34. "मैं ‪‎famous‬ हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ!"

35. "शुरुआत से देखने का शोख है हमे...! चाहे वो फिल्म हो या दुश्मनकी बर्बादी."

36. "पगली हमारे #Bhai ke #Look की­ बात ना कर आज भी लडकिया देख के अपनी अपनी सहेलीयो ये कहती है कि देख मेरे वाला जा रहा है!"

37. "चश्मे तो हम शौक के लिए पहनते है, वरना कीसी को पटाने के लिए हमारे आंखोँ के इशारे ही काफी हे."

38. "जिन तूफानों में लोगो के झोपड़े उड़ जाते है, उन तूफानों में तो #Hum कपड़े सुखाते हैं |"

39. "हम को खरीदने की कोशिश मत करना, हम उन पुरखो के वारिस है, जिन्हो ने ‪मुजरे में ‬हवेलिया दान कर दी थी."

40. "#Aukat कि बात मत कर ए #Pagle, तेर बंदुक से ज्यादा लोग हमारी आंखो से डरते है."

41. "कभी कभी खाक़ (जम़ीन) पर बैठ जाता हूँ मैं, क्यूँकि प्यार है मुझे मेरी #Aukat से."

42. "हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं अब, तेरे दिल से निकल कर, अपनी #Aukat में रहते हैं !"

43. "हम जिस ‪#‎शहर‬ के राजा हे वहाँ की ‪#‎दीवार‬ पर लिखा है कि यहाँ ‪#‎कानून‬ का आना ‪#‎जाना_मना‬ है."

44. "दुनिया मे लोग ‪#‎केले‬ के छिलके पर भी इतना नही फिसलते. जितना ‪#‎लड़कियों‬ की बातो पर ‪#‎फिसलते‬ है !"

45. "जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै, क्योकि. आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा !"

46. "देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे."

47. "मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर ....पर शर्त ये है कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो."

48. "हमारे रुतबे का तुम क्या अंदाजालगा पाओगे, हम किसी महफिल में कुछ गलतभी कह दे, तो लोग कहते है. नि_नि_ साहब सही हैं."

49. ""Attitude"‬ तो बचपन से है जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।"

50. "पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !"

51. "हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है ,,जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका Z€R0 फिगर हो |"

52. "ये दिल ही तो जानता है मेरी मोहब्बत का आलम , की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी जरूरत हैं ।"

53. "सरीफ तो हम युही बनते हे वरना "TaLI" तो हमारी "GaLI" पे भी पडती हे."

54. "कुत्तों को देशी घी और लङकियों को सच्चा प्यार कभी हज़म नही
होता."

55. "दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे , लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर."

56. “शुक्रगुजार हूँ उन तमाम लोगो का, कि जिन्होने बुरे वक्त मे मेरा साथ छोङ दिया क्योकि उन्हें भरोसा था कि “मैं मुसीबतों से अकेले ही निपट सकता हूँ”।

57. "एक बात सुन पगली, कभी मेरी आँखों में आँखे मत मिलाना, फिर मत कहना कि ना चाहचे हुऑए भी तूमसे प्यार हो गया|"

58. "हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये |"

59. "मेरी मां केहती है, बेटा ये Hair Style बदल दे, अब उसे कैसे समझांऊ कि उसकी बहु मेरी इसी Hair Style पे फिदा है."

60. "छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ से बोली, कमी क्या है इन होठों में जो तुम सिगरेट पीते हो."

61. "नहीँ चाहिए मुझे झूठे रिश्तोँ की लंबी कतारे बस कोई एक शख्स दिल से अपना ले मेरे लिए काफी है !"

62. "ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे , वहा से मेरी नवाबी सुरु होती हे ।"

63. "भूखा पेट और खाली जेब - इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है ।"

64. "मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हूँ , समज में नही ।"

65. "गम हो या हो ख़ुशी हर गुलिस्ता महकाया करते हैं, मुस्कुराने की आदत है और मुस्कुराया करते हैं।"

66. "मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका ह।"

67. "तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे… अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।"

68. "तेवर न दिखाओ तो लोग आँख दिखा ने लग जा ते हैं. "

69. "अगर में हीरो बन गया था पहचान बोरा मन जाएगी |"

70. "काम भले ही में गन्दा करता हो लेकिन साफ़ सोतरे रहने की गन्दी अद्दत हैं मुझे|"

71. "DP - घूर मत साले, अपनी बेहेनसे शादी करायेगा क्या |"

72. "स्वागत नहीं करो गए आप हमारा ?"

73. "प्यार अगर पेंट हैं तो दोस्ती चड्डी हैं - पेंट अगर फाड़ भी जाये तो चड्डी इज़्ज़त बचा लेती हैं |"

74. "अगर तुम सफ़ेद सदी में लाल टिका लगा कर आ जाओ तो माँ कसम एम्बुलेंस लगो गी "

75. "जब आप किसी लड़की को बदल नहीं सकते तो बदल दो साली को |"



76. "मुश्किल तो ये के अभी तक ठिकसे बिगड़ा नहीं और तुमने सुधर ने की बात करदी |"

77. "हीरो मरने के बाद स्वर्ग जा ता हैं मगर विल्लन तो मरने से पहले ही सवर्ग पता हैं |"

78. "में मरने के लिए नहीं पीता पीनेके लिए मरता हु |"

79. "किस्से फरक पड़ता हैं… I'm Awsome!"

80. "स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ?"

81. "2014 : अकेला था, 2015 : अकेला हू, 2016 : अकेला रहूँगा क्या उखाड लोगे |"

82. "मेरी लाइफ के ३ नियम हैं: खाना-पीना, सोना और WhatsApp!"

83. "कुछ लोग ‪#‎फोटो‬ देखकर इतने ‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या ‎SAVE!"

84. "हाथ में बस एक बासुरी की कमी हैं वरना गोपिया हमने भी कई फसाई हैं |"

85. "जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी।"

86. "सोने के जेवर और हमारे तेवर लोगो को बहोत महंगे पड़ते हैं !"

87. "शान से जीने का शौख है , वो तो हम जिएंगे ही तू बस अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे |"

88. "किसी ख्वाब की इतनी औकात नहीं जिसे हम देंखे और वो पूरा न हो !"

89. "मुझसे बात मत करना मैं अपना बना लेता हूँ !"

90. "इतने बड़े बनो कि जब आप खड़े हों तो कोई बैठा न रहे !"


91. "शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए, तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे !"

92. "फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की, हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की |"

93. "सबको निशाना करते करते ख़ुदको मार गिराया हमने !"

94. "गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे !"

95. "उदासी देख अपना ध्यान रखना कि मैं अब मुस्कुराने जा रहा हूँ !"

96. "मैंने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी, दुश्मन भी कह उठे आदमी अच्छा था !"

97. "इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ”ऐ बेखबर”
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी ”हार” के हैं।"

98. "मैं जैसा हूँ वैसा रहने दो, गर बिगड़ गया तो संभालना मुस्किल पडजायगा |"

99. "तुझे दिल से मिटाने के लिए, मेरा मिटना भी जरूरी हैं !"

100. "जो लड़किया मुझे "Bad Boy" समझती है उन्हें ये नही पता की सहजादे कभी सुधरे हुए नही होते |"


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.