Type Here to Get Search Results !

Attitude, Attitude Whatsapp Status, Attitude Shayari

Attitude Whatsapp Status

देखणे  कि आदत तो मन्ने बचपन  से ही हैं ,
फिर वो चाहे  फ्लिम हो या  छोरी।


Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की । 


वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा..
 वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!

भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा ,
बलकि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे ॥।

वो आईना देख मुस्कुरा के बोली… 
बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..

खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! 
सिक्के हमारे मिजाज़ के, चलेंगे जिस रोज !!

दिमाग कहता है मारा जायेगा 
लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा

प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ
नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा

Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और 
अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है

हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें ,
खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!

मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है?
ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

मेरे मिज़ाज को समझने के लिए, बस इतना ही काफी है,
मैं उसका हरगिज़ नहीं होता….. जो हर एक का हो जाये।

आसमान में उड़ने वाले जरा ये खबर भी रख….!! 
जन्नत पहुँचने का रास्ता मिट्टी से ही गुजरता है….!!

मैं क्यूँ कुछ सोच कर दिल छोटा करूँ
वो उतनी ही कर सकी वफ़ा जितनी उसकी औकात थी

पिछले बरस था खौफ की तुझको खो ना दूँ कही,
अब के बरस ये दुआ है की तेरा सामना ना हो

मत पूछना मेरी शख्सियत के बारे में ..
हम जैसे दिखते है वैसे ही लिखते है …!

रेत पर नाम कभी लिखते नहीं,रेत पर नाम कभी टिकते नहीं,
लोग कहते है कि हम पत्थर दिल हैं,लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम कभी मिटते नहीं।

अच्छे होते हैं बुरे लोगजो 
अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते॥

दुश्मनों से मोहब्बत होने लगी है
जब से अपनों को अजमाते चले गए॥

सीढ़ियाँ उन्हे मुबाराक जिन्हें छत पर जाना हो
मेरी मंज़िल तो आसमाँ है..मुझे रास्ता खुद बनाना है॥

छोड़ के गई तो जाने दो
क्यूकी पुरानी जाएगी तभी तो नयी आएगी


मुक़ाबला ही करना था तो इश्क़ का करती मोहतरमा ….
 हुशन पे क्या इतराना जिसकी औक़ात ही बिस्तर तक हो


Attitude Quotes


बातउन्हीं की होती है
जिनमें कोई बातहोती है..!

सूखे होंटों पे ही होती हैं मीठी बातें 
प्यास जब बुझ जाये तो लहजे बदल जाते हैं ..!!

गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का .. 
वरना मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हुं

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,
जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!

रियासते तो आती जाती रहती हे,मगर बादशाही करना तो..आ
ज भी लोग हमसे सीखते हे!

मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी,
इतनी चाहत के बाद जो मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।

जैसा भी हूं अच्छा या बुरा अपने लिये हूं,
मै खुद को नही देखता औरो की नजर से..!!

शहर भर मेँ एक ही पहचान है हमारी’….
सुर्ख आँखे,गुस्सैल चेहरा और नवाबी अदायेँ’!

इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए
लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!

पियो सर उठा के , जियो लडखडा के

हर किसी को मैं खुश रख सकूं वो सलीका मुझे नहीं आता.. 
जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता ।

हारने वालो का भी अपना रुतबा होता हैं
मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल नही थे..

मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो
हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का शौक हो ।

इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,
मै खूद को इतना काबील बनाउंगा वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!

सुधरी हे तो बस मेरी आदतेवरना मेरे शौक.. 
वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!

हुकुमत वो ही करता हे जिसका दिलो पर राज होता हे !!!!
 वरना यू तो गली के मुर्गो के सिरो पे भी ताज होता हे ……!!!

जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । 
किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब हो जाती है

हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है 
अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !

अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें
आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.