Type Here to Get Search Results !

Attitude Shayari, New Attitude Shayari 2015, Best ATTITUDE-stats, quotes, Shayari, Hindi Status

Best Hindi Status


आँख उठाकर भी न देखूँ,
जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना,
मेरे बस की बात नहीं
रहते हैं आस-पास ही
लेकिन साथ नहीं होते
कुछ लोग जलते हैं मुझसे
बस खाक नहीं होते|
तेरी मोहब्बत मैं
और मेरी फितरत मैं
फर्क इतना है की….
तेरा Attitude नही जाता
और मुझे झुकना नहीं आता



हुकुमत वो ही करता है
जिसका दिलो पर राज हो!!
वरना यूँ तो
गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!
हम जा रहे हैं वहां जहाँ दिल की क़दर हो
बैठे रहो तुम अपनी अदाएं लिए हुए ,.,!!
ना होना बेमुरव्वत, ना दिखाना बेरुखी,.,
बस सादगी से कहना के बोझ बन गये हो तुम “,.,!!
बरसो बाद भी, तेरी जिद की आदत ना बदली,
काश हम मोहब्बत नहीं, तेरी आदत होते..

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि
एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.
ऐसा नहीं है कि मुझमें कोई ऐब नहीं है पर सच कहता हूँ
मुझमे कोई फरेब नहीं है जल जाते हैं.
मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि.
एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले
Ishq Ka Apna Ghuror Husn Ki Apni Ana
Un Se Aya Na Gaya Ham Se Bhulia Na Gaya



Best Whatsapp Status:Hindi Status


ताजमहल हमारे लिए बकवास है
 क्यूंकि रोज़ बदलती हमारी मुमताज़ हैं.

हाथ में घडी कोई भी हो
लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए

बिकने वाले और भी है, जाओ जा कर खरीद लो 
हम कीमतसे नही किस्मतसे मिला करते है.

जब लड़कियों के पास कुछ करने को नै होता है 
तब अक्सर वो अपना मूड खराब कर लेती है..!

एक्सक्यूसे में! ये लीजिये आपकी सोच.
 मुझे गिरी हुई मिली थी

बस जान जाओ
मुझे यही पहचान है मेरी.

मेरी सोच और मेरी पहचान,
दोनों तेरी औकात से बहार है.

दुकानें उसकी भी लुट जाती है
जो दिन भर में न जाने कितने ताले बेच देता है.

मरने का मज़ा तो तब है,
जब कातिल भी जनाजे पे आकर रोये

शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है
जंगल मे चुनाव नही होते.

हम वो नहीं जो दुनिया को सलाम करे
हम वो हिअ जिसे दुनिया सलाम करती है.

दिल में मोहब्बत का होना जरूरी है
वर्ना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते है
बारुद जैसी है मेरी शक्शीयत ..
जहा से गुजरता हुं, लोग जलना शुरु कर देते हैं.

बाप के सामने अय्याशीऔर हमारे सामने बदमाशी.. 
बेटा, भूल कर भी मत करियो..

मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी उम्र से कहीं ज्यादा..
मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं.

रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नही.. 
अपना दिल दुखाना पड़ता है किसी और की खुशी के लिये..

मेरी ख़ामोशी से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता…..
और शिकायत में दो लफ्ज़ कह दूँ तो वो चुभ जातें हैं।

इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें
पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ।

भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं… 
पर जितने भी है nuclear bomb हैं।

मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना ,
अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..

नफरत के बाज़ार में जीने का अलग ही मज़ा है
लोग रुलाना नहीं छोड़ते हम हसना नहीं छोड़ते।

अपने कमाए हुए पैसों से खरीदो
शौक अपने आप कम हो जायेंगे..!!

जो व्यस्त थे वो व्यस्त ही निकले,
वक्त पर फ़ालतू लोग ही काम आये।

हम अपना status दिलो पर updateकरते है
WhatsAppपर नहीं

देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए… 
धक-धक तो Royal_enfield_ भी करता है

वफादार और तुम….?? ख्याल अच्छा है
बेवफा और हम……?? इल्जाम भी अच्छा है….!!

पढ़ाई से कुछ नहीं होता सिर्फ
 पिता लालू जैसा होना चाहिए।

तुम केवल कर्म करो …….
काण्ड में हम बदल देंगे —–भारत मीडिया

शब्द ही ऐसी चीज़ है जिसकी वजह से इंसान या 
तो दिल में उतर जाता है या दिल से उतर जाता है।

मुस्कराना हर किसी के बस की बात नहीं है
मुस्करा वो ही सकता है जो दिल का अमीर हो।

ब्लॉक कर दे मुझको वरना
 प्यार हो जायेगा तुझको

मुझे लड़की चाहिए kurkure
जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।

पता नहीं कैसे पत्थर की मूर्ति के लिए जगह बना लेते हैं
 घर में वो लोग जिनके घर माता पिता के लिए स्थान नहीं होता।

बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं
 दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है।

माफ़ी गल्तियों की होती है ..
धोखे की नहीं

ख़्वाहिशों का कैदी हूँ,
मुझे हकीक़तें सज़ा देती हैं!
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.