Type Here to Get Search Results !

Cute Status For Girls in Hindi, 2 Line Sad Shayari for Alone Boy & Girl, Boy Vs Girls | WhatsApp Status & Hindi Shayari, Romantic Love Sms in Hindi For Girlfriend,

Cute WhatsApp Status For Girls in Hindi


वो बोली तू सिर्फ मेरा है..
मै बोला चल तो Registry दिखा…
पगली रोती रोती यूँ बोली Registry नहीं है …
मैंने तो कब्जा कर राखा है..



कर दिया बेख़ौफ़ उन्होंने हाथ थाम के सबके सामने,
. . . . जो कहते थे कोइ देख लेगा छोड़ो ना।


:oops:क्या करोगे ये जानकर की कितना
प्यार करते है ,तुम ये जान लो वो नम्बर तुम्हारा ही था
! जो मुझे पहली बार याद हो पाया है


अगर कोई लड़की सज धजके
नया ड्रेस पहनके कही पार्टी मैं जा
रही है तो समझलो थोड़ी देर मैं
उसकी DP change होने वाली है


प्यार तो उससे उसी दिन हो गया था,
जब 15 अगस्त को हमारी स्कुल मे रैली निकल रही थी और वो चिल्लाकर बोली कि
“सर….! ये लड़का हाथ पकड़ के नई चल रहा । ”



सिर्फ एक बार आओ हमारे दिल मेँ अपनी मुहब्बत देखने.
फिर लौटने का ईरादा हम तुम पर छोड़ देँगे.!!


वो थी….वो है…. वहीं हमेंशा रहेगी,
जब दिल एक है,तो दिल में रहने वाली भी तो एक हीं होगी..”


इसी बात ने उसे शक में डाल दिया हो शायद,
इतनी मोहब्बत, उफ्फ…कोई मतलबी ही होगा।।


चूम लेती है लटक कर कभी चेहरा तो कभी लब..!.
तुमने अपनी जुल्फों को बहोत सिर पे चढ़ा रखा हे !


“वो नरम लबों का मेरे लबों को चूम कर कहना,”हो गयी न जिद पूरी ,
कोई देख न ले,अब तो जाने दो.


बाजार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नहीं,
तेरी याद आते ही चेहरा गुलाबी हो जाता है.


तुम क्या सोचती हो, छोड़ दोगी तो मर जाऊंगा,
एक बात कहूँ तुम से,सही सोचते हो तुम मेरी जान .


एक आदत उसकी वो भी अच्छी लगती हैं,
जब वो नजरे झुका कर कहती हैं ‘तुम्हें हक है । ‘


दिल तो तब खुश हुआ मेरा जब उसने कहा तुम्हेछोड़ सकती हूँ माँ-बाप को नही –
उसी वक़्त मेरी माँ को बहु मिल गयी ।

एक तुम को अगर चुरा लेती मैं,हाय !
 मेरे हीरो , सारा जमाना गरीब हो जाये ।


फिर गलत फहमी में डाल कर चल दिये,
जाते जाते मुस्कराना जरुरी था क्या…..??

पूछते थे ना कितना प्यार है हमें तुम से,
लो अब गिन लो ये बूँदें बारिश की ।


“काश तुम मेरे होते ” – साँस ही थम जाती अगर ये लफ्ज़ तेरे होते ।


तुझ मेँ और मुझमेँ फर्क है सिर्फ इतना तेरा कुछ कुछ हूँ मैँ,
और मेरा सब कुछ है तू।


बडा खुबसूरत वहम है मेरा,
तुम जहां भी हो मेरे हो…


मुझे उसकी ये मासुम अदा बहुत भाती है,
नाराज मुझ से होती है और गुस्सा सबको दिखाती है.


कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु ,
वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने..


उम्र और ज़िन्दगी में बस फर्क इतना…
जो तेरे बिन बीति वो उम्रऔर जो तेरे साथ गुज़री वो ज़िन्दगी…!!



मंज़र भी बेनूर थे और फ़िज़ाएं भी बेरंग थी,
बस तुम याद आये और मौसम सुहाना हो गया ।


मुझे ये दिल की बीमारी ना होती ,
अगर तू इतनी प्यारी ना होती ..

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.