Type Here to Get Search Results !

Cute Status For Girls in Hindi, Cute quotes status, Cute Whatsapp Status Love Quotes from the Heart, Romantic cute love status messages for Whatsapp/Facebook,

Cute  whatsapp Status For Girls in Hindi


इस दिल कि सभी लाइने एक पगली के दिल पर व्यस्त है….
कृंपया next जनममे try किजीयै:);)



Hurt me with truth….
don’t give comfort to me with lie….


aise मत Ghoor पगली,दिल को आराम दे,
मेरी फोटो को मत देख,अपने वाले पे ध्यान दे,


ज़हर का सवाल नहीं था
वो तो में पी गयी..
तकलीफ़ लोगों को ये थी
की में जी गयी । :)



असली ‪#‎GF‬ वो नही जो ‪#‎Daaru‬ पीने से
मना करे !!
असली #GF तो वो है जो कहे ‪#‎Babu‬ तू
और पी नशे में तू और भी प्यारी बाते करता है..


कहती है ‪#‎ɒłεxιʂ‬ जी बस इतने से ‪#‎अल्फ़ाज़‬ कहने है आपसे -‘
‪#‎ख्याल‬ रखा करो अपना ,‪#‎अच्छे‬ लगते हो ‪#‎तुम‬’


मेरे सनम की पहचान इतनी मुश्किल नहीं है
ऐ दोस्तों
वो हसना भूल जाता हैं मुझे रोता देखकर …!!


नज़र जो तेरी लागी में दिवानी हो गयी . . .
. . . मशहूर मेरे इश्क़ की कहानी हो गयी ।


उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो~~
मैने कहा तुम पर विश्वास”


हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,
जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती हे, उनके साथ कब ‘वफा’ होती हे”


सुना है वो गुस्से मे हर चीज़ तोड़ देते हैं,
मेरा तो दिल है उनके पास, खुदा खैर करे!!!!”


मैं वक़्त बन जाऊं । तुम बन जाना कोई लम्हा
मैं तुझमे गुजर जाऊं। तुम मुझमे गुजर जाना

झूठी तसल्लियों के सिवा कुछ ना दे सका,
वो क़िस्मत का देवता भी शायद ग़रीब था..


तासीर किसी भी दर्द की मीठी नहीँ होती यारा,
वजह यही है कि आँसू भी नमकीन होते है…?

तुमने क्या सोचा कि तुम्हारे सिवा कोईनही मुझेचाहने वाला….
पगली छोङ कर तो देख, मौत तैयार खङी है मुझेअपने सीने लगाने के लिए…


मेरे सजदे की दुआएँ तुम क्या जानो हमदम…
सर झुका तो तेरी खुशी माँगी हाथ उठे तो तेरी जिँदगी…


बात तो सिर्फ जज़्बातों की है वरना…
मोहब्बत तो सात फेरों के बाद भी नहीं होती…!!!


मिट्टी भी जमा की…
और खिलौने भी बना कर देखे..
ज़िन्दगी कभी न
मुस्कुराई फिर बचपन की तरह


“प्यार इंसान” से करो उसकी “आदत” से नहीं. ..
“रुठो” उनकी बातों से
मगर उनसे नहीं. …


सोचता हूँ की तेरी तारीफ में कुछ लिखू !
फिर खयाल आया की पढ़नेवाला भी तेरा दिवाना ना होजाये !



~हो मोहब्बत तो रूह से हो..!! वरना, दिल तो अक्सरर
भर ही जातें है..!



ऐसा करो, बिछड़ना है तो,रूह से निकल जाओ…!
. . . . रही बात दिल की,उसे हम देख लेंगे


लाख गुलाब लगा लो तुम
अपने आगँन मे..
जीवन में खुशबू तो
बेटी के आने से ही होगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.