Type Here to Get Search Results !

Funny Hindi Status, funny status, Funny status in hindi

Funny whatsapp status in hindi



ससुर : अरे दामाद जी अचानक कैसे आना हुआ वो भी परिवार के साथ ….दामाद : वो सोचा आजकल सब अपना पुरस्कार लौटा रहे है तो में भी……


पेट में गड़बड़ थी , मैंने पत्नी से कहा…… तो कहने लगी आजवाइन ले लो ….. 
क्या करूँ…… ? आज वाइन ले लूँ ?


जवाहरलाल नेहरू ने कहा है : ” आलस्य मनुष्य का सबसे बड़ा शत्रु है। ”
महात्मा गाँधी ने कहा है : अपने शत्रु से प्रेम करो। ”
अब बड़ा कन्फयूसन है किसकी सुने …. बापू की या चाचू की………


जापान में 5 G की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है और यहां अपने इंडिया में लोग Whatsapp पर 11 लोगों को ” जय बजरंगबली ” भेज कर फ्री बैलेंस की उम्मीद कर रहे हैं।


पति – आजकल तुम न ciggrate पीने से हो रोकती ना शराब पीने से। …. क्या सब शिकायतें ख़त्म ?
पत्नी : नहीं … LIC वाला परसो ही सब फायदे बता कर गया है.



हमने सोचा था की हर मोड़ पर याद करेंगे तुझे पर कमबख़त पूरी 
सड़क ही सीधी निकली कोई मोड़ ही नहीं आया।


लोग कुछ दिन शराब और सिगरेट पीते हैं और आदत हो जाती है…
हमें देखो बचपन से पड़ रहे हैं लेकिन आज तक आद्त नहीं पड़ी…


पहला दोस्त : कैसा है तू ?
दूसरा दोस्त : ठीक हूँ तू सुना?
पहला दोस्त : पढ़ाई कैसी चल रही है ?
दूसरा दोस्त : दोस्त है दोस्त बनके रह यह रिश्तेदारों वाली हरकतें न कर।


हे! मेरे 33 करोड़ देवी- देवताओं मुझे यादा कुछ नहीं चाहिए..बस आप सब एक एक रुपिया दे दो॥


आज मैंने मॉ से पुछा : मॉ मैं जीवन में आगे बढ़ने के लिये क्या करुं ?
मॉ ने बडे प्यार से बोला पत्थर ले और सबसे पहले ये मोबाईल फोड़ । मेरी प्यारी मॉ……


घर वालो चिन्ता है इसको कोन मिलेगी, ओर दोस्तो चिन्ता है इसको ओर कितनी मिलेगी
इस देश में तीन चीज़ें शायद कभी देखने को नहीं मिलेंगीं. 

1. काला धन 2. जेठालाल की सास और 3. पोपटलाल की बीवी ।


गिले शिकवे दिल से न लगा लेना,कभी रूठ जाऊं तो मना लेना,कल का क्या पता हम हो न हो,इसलिए जब भी मिलूं,कभी समोसा और कभी पानी पूरी खिला देना…


काश कोई हमारे पास भी आता और कहता कि-
 ‘ये लो “Blank Cheque” और निकल जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से 


अरे पगली तू क्या जाने हम तो न्यूज भी dj पर सुनते है


अपून के गली मेँ संभाल के आना पगली ..! अगर पैर फिसल गया तो सिधे मोहोब्बत मेँ गिरेगी।


जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है…
उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है….


ये तो बड़ा मुझ पर अत्याचार हो गया, 
खामख्वाह मुझे तुझसे प्यार हो गया |


न वफा का जिकर होगा न वफा की बात होगी
 अब मोहब्बत जिससे भी होगी Exam के बाद होगी…


अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम 
पसंद तो आती हो पर समझ् मे नही ||

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.