Type Here to Get Search Results !

Attitude Nawabi Status For Whatsapp

Attitude Nawabi Status For Whatsapp



जरा सी जगह छोड देना अपनी नीदो मै,
क्योकि....
आज रात तेरे ख्बाबो मै हमारा बसेरा होगा....!!


"प्रेम के चक्रव्युह को तोड़ना जानती थी तुम,
मैं अभिमन्यु था, मारा गया...!"


देख जिँदगी तू हमे रुलाना छोड दे
अगर हम खफा हूऐ तो तूझे छोड देँगे
दूरियाँ जब बढ़ी तो गलतफहमियां भी बढ़ गयी... फिर तुमने वो भी सुना जो मैंने कहा ही नही
जाते वक्त उसने मुजसे अजीब सी बात कही " तुम जिंदगी हो मेरी, और मुझे मेरी जिंदगी से नफरत है 


हमे पाना हर किसी के बस में नहीं # पगली तेरा नसीब हि खराब है जो तेरे नसीब में हम नहीं
माना की सबकुछ पा लुगा ज़िंदगी मै मगर वो तेरे मेहदी लगे हाथ मेरे ना हो सके.


मत किया कर ऐ दिल किसी से मोहब्बत इतनी..
जो लोग बात नहीं करते वो प्यार क्या करेंगे...!!


ये इश्क़ भी बड़ी ना मुराद चीज़ है.,
उसी से होता है जो किसी और का
होता है


अब उसे Facebook या Whatsapp पे नही,
अपनी बांहो में Block करने को जी करता है...


अपने ‪#‎हसिन_होठों‬ को किसी ‪#‎परदे‬ मे छुपाए रखना मेरी जान..
हम बडे ‪#‎गुस्ताक‬ दिलवाले है... ‪#‎आँखो‬ से हि ‪#‎चुम‬ लेते
है......!!!


अब भी रोज तुम्हारे स्टेट्स पर एक नजर मार लेता हूं,,
ये सोच कर शायद तुमने मेरे बारे में भी कुछ लिखा होगा...!!!
ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं


तेरी 👸 ईक झलक पाने को 😳
तरस जाता हे दिल 💖 मेरा
खुश किसमत हे वो लोग 🙇
जो तोरा दिदार रोज करते हे |


"फिर से मुझे मिट्टी में खेलने दे ऐ
जिन्दगी.. ये साफ़ सुथरी
ज़िन्दगी, उस मिट्टी से ज्यादा
गन्दी है"..!!
मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर ....पर शर्त ये है कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो....


हमारे # रुतबे का तुम...... क्या # अंदाजालगा पाओगे..., हम किसी महफिल में कुछ गलतभी कह दे, तो # लोग कहते है.नि..नि.._साहब सही हैं..


वो महफिल ही कैसी जिसमें दिलवालो के साथ-साथ दिलजले ना हो


इस दुनिया में हम से जलने वाले बहोत है मगर इससे कोई फरक नही पड़ता क्योकि हम पे मारने वाले भी बहोत है


‪Attitude‬ तो बचपन से है.
.
जब पैदा हुआ तो
डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।


पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !


~ 👉👍हमारे ठिकाने मे सिर्फ दो ही लोग कदम रखते है ,,जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका Z€R⭕ फिगर हो ..👌👌


लड़कियो तुम भले ही iphone 6 लेलो लेकिन आना हमारे पास ‪#‎missedcall‬ है ¦


धडकनो को भी रास्ता दे दीजिये,जनाब,
आप तो सारे दिल पर कब्जा किये बैठे है...


अौकात🔫की बात मत कर पगली💁 हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है ...


मां जब भी दुआएं मेरे नाम करती है ....रास्ते की ठोकरें मुझे सलाम करती हैं !!!


।। ये दिल ही तो जानता है मेरी मोहब्बत का आलम , की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी जरूरत हैं ।।


तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या…!
खुद से जिद करके तो तुमको मांगा था.


सरीफ तो हम युही बनते हे वरना ( TaLI)
तो हमारी ( GaLI) पे भी पडती हे..


कुत्तों को देशी घी और 👰 लङकियों को✔ सच्चा प्यार कभी हज़म नही
होता..।


ishq ka dastur hi kuchh aisa hai.... jo usko jaan leta hai.. ye saala usi ki jaan le leta hai....


तुम्हारा जिक्र हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम,
गैरो के लबों पर हमें तो तुम्हारा नाम तक अच्छा नही लगता..

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.