Type Here to Get Search Results !

Royal Rajwadi Nawabi Status Messages and Shayari

Royal Rajwadi Nawabi Status Messages and Shayari

शान से जीने का शौख है , वो तो हम जिएंगे ही ।तू बस अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे ।


"मेरा बुरा चाहने‬ वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ ।"

ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं ।"

"मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजुर है, लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता ।"


"हमारी रगों में वो खून दोड़ता है, जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाए तो तेजाब जल जाये ।

ताज कि फिकर तो बादशाहों को होती हे , हम तो राजपूत हे ,और राजपूत अपनी सियासत खुद लेकर चलते हे|

Tum kya apne aap ko Mughal-e-Azam, hum log ko Anarkali samajhta hai be ... kitna nacha raha hai?

Badshah ke paas badshah nahi aayega toh kya ghulam aayega


राजपूत शब्द स्वयम् में आग है अंगार है…त्याग भी है दया भी पर अंत में संहार है |

humko jhukane walo hum nahi jhukne wale hai rajput hai hm bus raj karte jaynge


मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो ,.,.,दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है ,.,!!


#हमारा कोई क्या बुरा करेगा #जनाब, #


Raja ka beta bhale hi nanga pehda ho ... magar hota woh rajkumar hi hai


यहाँ किसकी मज़ाल है जो छेड़े दिलेर को ,.,गर्दिश में तो कुत्ते भी घेर लेते हैं शेर को ,.,.,!!!

शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए,., तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे.,.!!! 


Taqt ki parvah badshah se zyada uske vazir ko hoti hai

तेरे कूचे में जो आया है ग़ुलामों की तरह ,.,अपनी बस्ती का सिकंदर भी तो हो सकता है ,.,,!!


Badshah ki gali mein aake uska pata nahi poochte ... ghulamo ke jhuke hue sarr khud ba khud raasta bata dete hai


साखों से टूट जाये वो पत्ते नहीं हैं हम.,,आंधी से कोई कह दे के औकात में रहे.,.,!!!

गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना , ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे,.,!!! 


गर तुझको गुरूर है सत्ता का इस कदर तो,हम भी तख्तों को पलटने का हुनर रखते है.,.,!

RAJPUT the name is enough for one life


फलक को ज़िद है जहाँ बिजलियाँ गिराने की ,., हमारी भी जिद है वहीँ आशियाँ बनाने की ,.,!!!


इतना मगरूर मत बन मुझे वक्त कहते हैं,मैंने कई बादशाहो को दरबान बनाया हैं!! 


हम गरम खून के उबाल हैं , प्यासी नदियों की चाल हैं 


"मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजुर है, लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता ।"


""कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर Handsome होते हैं, 
कि लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं पटेगा ।""


"ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं ।"


शान से जीने का शौख है , वो तो हम जिएंगे ही ।तू बस अपने आप को संभाल हम तो युही चमकते रहेंगे ।


सुना था मोहब्बत मिलती है मोहब्बत के बदले,हमारी बारी आई तो, रिवाज ही बदल गया


तेरी ज़िंदगी में ना सही.लेकिन तारीख़ों में तो आज.‘ May १३ ‘ हूँ 


काम तो हम हीरो वाले करते हे , बस तरीका और तेवर विलन वाले है

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.