Type Here to Get Search Results !

Romantic Shayari for GF/ BF

Romantic Shayari for GF/ BF


status love,
status sad,
what is love status,
hindi sher for love,
love shayari,
status whatsapp sad,
staus attitude,
funny shair,
whatsapp status l o v e,
love status hindi,
saddest status,
status of love in hindi,
lovers sad status,
status good night,
love what's up status,
status good morning,
lovely status in whatsapp,
status on attitude in hindi,
panjabi status,
friend shayari,

दर्द ही सही मेरे इश्क का इनाम तो आया,
खाली ही सही हाथों में जाम तो आया,
मैं हूँ बेवफ़ा सबको बताया उसने,
यूँ ही सही, उसके लबों पे मेरा नाम तो आया।


उदास लम्हों की न कोई याद रखना,
तूफ़ान में भी वजूद अपना संभाल रखना,
किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम,
बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।


हम सिमटते गए उनमें और वो हमें भुलाते गए,
हम मरते गए उनकी बेरुखी से, और वो हमें आजमाते गए,
सोचा की मेरी बेपनाह मोहब्बत देखकर सीख लेंगी वफाएँ करना,
पर हम रोते गए और वो हमें खुशी खुशी रुलाते गए..!!


इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,
सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,
जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,
मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ।


अनजाने में यूँ ही हम दिल गँवा बैठे,
इस प्यार में कैसे धोखा खा बैठे,
उनसे क्या गिला करें.. भूल तो हमारी थी
जो बिना दिलवालों से ही दिल लगा बैठे।


Udaas Na Hona Kyon Ki Main Sath Hoon;
Samne Na Sahi Par Aas Paas Hoon;
Aankhon Ko Band Karo Dil Se Yaad Karo;
Main Hamesha Aap Ke Liye Ek Ehsaas Hoon!


Maine Bhi Badal Diye Apne Zindagi Ke Asool;
Ab Jo Yaad Karega Woh Yaad Rahega!


Aaj Usne Ek Baat Keh Ke Mujhe Rula Diya;
Jab Dard Bardaasht Nahi Kar Sakte To Mohabbat Kyon Ki!


Utth Kar To Aa Gaye Hain Teri Bazm Se Magar;
Kuch Dil Hi Jaanta Hai Ki Kis Dil Se Aaye Hain!


Yeh Ek Baar Ki Maut Ab Use Mili Warna;
Zara Zara Sa Toh Hiddat Se Mar Raha Tha Koi!


ਕਦਰ ਕਰਿਆ ਕਰ ਰੱਬ ਦੀਆਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਦਾਤਾਂ ਦੀ, ਦੁੱਖੀ ਤਾਂ ਸਾਰਾ ਜਹਾਨ ਏ;
ਇੱਥੇ ਉਹ ਵੀ ਜਿੰਦਗੀ ਜਿਉਂਦੇ ਨੇ ਨੀਲੀ ਛੱਤਰੀ ਹੀ ਜਿਨ੍ਹਾਂ ਦਾ ਮਕਾਨ ਏ!


Mujhko Pana Hai Toh Mujhme Utar Kar Dekho;
Yoon Kinaaron Se Samundar Ko Dekha Nahi Jata!


Sabhi Naghme Saaz Mein Gaaye Nahi Jate;
Sabhi Log Mehfil Mein Bulae Nahi Jate;
Kuch Pass Reh Kar Bhi Yaad Nahi Aate;
Kuch Dur Rehkar Bhi Bhulaye Nahi Jate!


Jinki Yaad Hai Dil Mein Nishaani Ki Tarah;
Woh Toh Bhool Gaye Humein Kahani Ki Tarah!


Har Baar Hawaon Ko Ilzaam Dena Thik Nahi Yaaron;
Kabhi Sochna Kahin Chiraag Kud Na Thak Gaya Ho Jalte Jalte!


तेरे एहसासों में जो सुकून है..
वो नींद में कहाँ ..

अजीब किस्सा है जिन्दगी का,
अजनबी हाल पूछ रहे हैं और अपनो को खबर तक नहीं..


ये जो हालात हैं एक रोज सुधर जायेंगे..
पर कई लोग मेरे दिल से उतर जायेंगे..


मुजे ऊंचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग..
‪‎पर‬ किसी ने मेरे पैरो के छाले नहीं देखे..


मिठास रिश्तों कि बढाए तो कोई बात बने..
मिठाईयाँ तो हर साल मीठी ही बनती है..


अपनी जिंदगी अजीब रंग में गुजरी है..
राज किया दिलों पे और तरसे मोहब्बत को..


बेवक्त बेवजह बेसबब सी बेरुखी तेरी,
फिर भी बेइंतहा तुझे चाहने की बेबसी मेरी !


वहम से भी अक्सर खत्म हो जाते हैं कुछ रिश्ते..
कसूर हर बार गल्तियों का नही होता..


किसकी खातिर अब तु धड़कता है ऐ दिल..
अब तो कर आराम, कहानी खत्म हुई !


कुछ हार गयी तकदीर कुछ टूट गए सपने;
कुछ गैरों ने बर्बाद किया कुछ छोड़ गए अपने!


ऐ पलक तू बंद हो जा;
ख्बाबों में उसकी सूरत तो नजर आयेगी;
इंतज़ार तो सुबह दोबारा शुरू होगा;
कम से कम रात तो खुशी से कट जायेगी!


कब उनकी पलकों से इज़हार होगा;
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा;
गुज़र रही है रात उनकी याद में;
कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा!


जख्म तो हम भी अपने दिल में तुमसे गहरे रखते हैं;
मगर हम जख्मों पे मुस्कुराहटों के पहरे रखते हैं!


जिन्दगी पर बस इतना ही लिख पाया हूँ मैं;
बहुत मजबूत रिश्ते थे कुछ कमज़ोर लोगों से!


गिला शिकवा तो बस साँसें चलने तक होता है;
बाद में तो आँख में आँसू और दिल में पछतावा रह जाता है!


तेरा इश्क़ ही है मेरी बंदगी, मुझे और कुछ तो खबर नहीं;
तुझे देख कर देखूँ और कहीं, अब मेरे पास वो नज़र नहीं!


अपनी हालात का ख़ुद अहसास नहीं है मुझको;
मैंने औरों से सुना है कि परेशान हूं मैं!


निकले हम दुनिया की भीड़ में तो पता चला;
कि हर वह शख्स अकेला है जिसने मोहब्बत की है!


रात तो क्या, पूरी जिन्दगी भी जाग कर गुजार दूँ तेरी खातिर;
बस तू एक बार कह कर तो देख कि, मुझे तेरे बिना नींद नहीं आती!


बादलों से टूट कर भी लिपटी है पत्तों के दामन से .....
ज़मी पर गिरने से डरती है शायद... कुछ बूंदे...


बात इतनी सी थी
कि तुम अच्छे लगते थे.
अब बात इतनी बढ़ गई,
कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता


सुना था.. मोहब्बत मिलती है, मोहब्बत के बदले |
हमारी बारी आई तो, रिवाज हि बदल गया ||सुनो! या तो मिल जाओ, या बिछड जाओ,
यू सासो मे रह कर बेबस ना करो|


तुझ से रूठने का हक है मुझ को..
पर मुझ से तुम रूठो यह अच्छा नहीं लगता|


हजारों चेहरों में एक तुम ही पर मर मिटे थे..
वरना.. ना चाहतों की कमी थी और ना चाहने वालों की..!

एक सफ़र ऐसा भी होता है दोस्तों,
जिसमें पैर नहीं दिल थक जाता है…!!


तुझको लेकर मेरा ‪ख्याल‬ नहीं ‪बदलेगा‬..
‪साल‬ बदलेगा, मगर ‪दिल‬ का ‪हाल‬ नहीं बदलेगा|


अगर लोग यूँ ही कमिया निकालते रहे तो,
एक दिन सिर्फ खुबिया ही रह जायेगी मुझमे !


उसने चुपके से मेरी आँखों पर हाथ रखकर पूछा…बताओ कौन ???
मैं मुस्कराकर धीरे से बोला… “मेरी जिन्दगी”


मै नासमझ ही सहीं मगर वो तारा हूं..
जो तेरी एक ख्वाहिश के लिये..सौ बार टूट जाऊं|


मैं ख़ामोशी तेरे मन की, तू अनकहा अलफ़ाज़ मेरा..
मैं एक उलझा लम्हा, तू रूठा हुआ हालात मेरा |



Dard Ki Barishon Mein Hum Akele Hi The;
Jab Barsi Khushia Na Jane Bheed Kaha Se Aa Gayi!


Na Jane Kyun Yeh Dil Mera Itni Faryad Karta Hai;
Jo Iska Ho Nahi Skta Ussi Ko Yaad Karta Hai!


Bewafa Ne Hamare Zakham Ka Kuch Yoon Elaaj Kia;
Marhan Bhi Lagaya To Khanjar Ki Nouk Se!


Apni To Zindagi Ki Ajeeb Kahani Hai;
Jis Cheez Ko Chaha Wo Hi Begani Hai;
Haste Hain Dunia Ko Hasane Ke Liye Warna;
Dunia Doob Jaye In Ankhon Main Itna Pani Hai!


Wo Jo Kehta Hai Ishq Mein Kya Rakha Hai;
Ek Heer Ne Usko Apna Ranjha Bana Rakha Hai!


Suna Hai Khuda Ke Darbar Se,Kuch Farishtey Faraar Ho Gaye;
Kuch to Vaapas Chale Gaye, Aur Kuch Humare Yaar Ho Gaye!


Humne Bhi Kisi Se Pyar Kiya Tha;
Hatho Me Phool Lekar Intezar Kiya Tha;
Bhul Unki Nahi Bhul Toh Hamari Thi;
Kyon Ki Unho Ne Nahi, Humne Unse Pyar Kiya Tha!


Asmaan Itni Bulandi Pe Jo Itrata Hai;
Bhuul Jaata Hai Zameen Se Hi Nazar Aata Hai!


Ahbab Ko De Raha Hoon Dhokha;
Chehre Pe Khushi Saja Raha Hoon!

Wo Baat Baat Pe Deta Hai Parindon Ki Misaal 'Faraz';
Saaf Saaf Nahi Kehta Mera Sheher Hi Chodd Do!


जागना भी कबूल हैं तेरी यादों में रात भर,
तेरे एहसासों में जो सुकून है वो नींद में कहाँ |


बूंदों का सवाब समझ सकता है..
वही, जो वाकिफ़ हो भीग जाने के हुनर से


कुछ यूँ किया करेंगे मोहब्बत हम.. सीपियाँ मैं रख लूँगी...
और मोती तुम...


ख्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसी थी,
आँखे पल पल रोती थीं ,किस्मत हँसती रहती थी..


तुम्हारी आँखों से छलकता है प्यार,
जैसे हो पहली बारिश की धार


आप हमको ऐसी मत देखिए
कहीं हमको मोहब्बत ना हो जाएं
आप तो मुस्कुरा कर चले जाओगे
इस दिल को मुसीबत ना हो जाए


मौसम भी बदल लेता है मिज़ाज़,
जब वो देखता है तुम्हारा अंदाज


आपसे प्यार करने को दिल करता है
आपको बाहों में भरने को दिल करता है
एक आप ही तो इस दुनिया में जिसपे,
दिलों जान निसार करने को दिल करता है।


टूटा हो दिल तो दुःख होता है,
करके मोहब्बत किसी से ये दिल रोता है,
दर्द का एहसास तो तब होता है,
जब किसी से मोहब्बत हो और उसके दिल में कोई और होता है।


तुम दूर हो या पास फर्क किसे पड़ता है,
तू जँहा भी रहे तेरा दिल तो यँही रहता है..!!पहली बारिश का नशा ही कुछ अलग होता हैं,
पलको को छूते ही सीधा दिल पे असर होता हैं।


सुनो ये बादल जब भी बरसता है,
मन तुझसे ही मिलने को तरसता है..!!


मरहम लगा सको तो गरीब के जख्मो पर लगा देना
हकीम बहुत है बाजार में अमीरो के इलाज खातिर !!


मैंने अपने ख्वाहिशो को दिवार में चुनवा दिया,
खामखाँ जिंदगी में अनारकली बनके नाच रही थी !!

वो कहते हैं हम जी लेंगे खुशी से तुम्हारे बिना,
हमें डर है वो टूटकर बिखर जायेंगे हमारे बिना।


ज़िन्दगी ये चाहती है कि ख़ुदकुशी कर लूँ,
मैं इस इन्तज़ार में हूँ कि कोई हादसा हो जाए।


मोहब्बत रोग है दिल का इसे दिल पे ही छोड़ दो,
दिमाग को अगर बचा लो तो भी गनीमत हो..!!


ख्वाब मत बना मुझे.. सच नहीं होते,
साया बना लो मुझे.. साथ नहीं छोडेंगे..!!


आह को चाहिए इक उम्र असर होते तक,
कौन जीता है तिरी ज़ुल्फ़ के सर होते तक..!!


जी भरके रोते हैं तो करार मिलता है;
इस जहान में कहाँ सबको प्यार मिलता है;
जिंदगी गुजर जाती है इम्तिहानों के दौर से;
एक जख्म भरता है तो दूसरा तैयार मिलता है।


कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है;
मगर धरती की बेचैनी को बस बादल समझता है;
मैं तुझसे दूर कैसा हूँ, तू मुझसे दूर कैसी है;
ये तेरा दिल समझता है, या मेरा दिल समझता है!


दुनिया भी कितनी अजीब जगह है;
जब चलना नही आता था, तब कोई गिरने नही देता था;
और जबसे चलना सिखा है, कदम कदम पर लोग गिराना चाहते है!


गीली लकड़ी सा इश्क तुमने सुलगाया है;
न पूरा जल पाया कभी न ही बुझ पाया है!


ये जो हालात हैं यकीनन एक दिन सुधर जायेंगे;
पर अफसोस के कुछ लोग दिलों से उतर जायेंगे!


उसके लिये तो मैंने यहा तक दुआएं की है;
कि कोई उसे चाहे भी तो बस मेरी तरह चाहे!


एहसासों की अगर जुबाँ होती;
दुनियां फिर खूबसूरत कहाँ होती;
लफ़्ज़ बन जातें हैं पर्दे जज़्बात के;
अजी फिर कैसे ये मोहोब्बत बयाँ होती!


कुछ ऐसे हो गए हैं, इस दौर के रिश्ते;
जो आवाज़ तुम ना दो, तो बोलते वो भी नहीं!


हुनर बताते अगर उसके ऐब को हम भी;
तो दोस्तों में हमें भी शुमार कर लेता!


किसी से प्यार करो और तजरुबा कर लो;
ये रोग ऐसा है जिसमें दवा नहीं लगती!

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.